रविवार, 17 दिसंबर 2017

ये जमानती माँ बेटे देश में उथल पुथल करवा सकते हैं

ये जमानती माँ बेटे देश में उथल पुथल करवा सकते हैं। आग लगवा सकते हैं। जो कुछ भी व्यक्ति के दिल में होता है वह बहरूपिया जुबां पे आ जाता है। 

राहुल ने अपने इरादे साफ़ कर दिए हैं ये कहकर के बीजेपी देश में जगह जगह आग लगवा रही है। अम्मा तो इनकी इतनी घबराई हुईं हैं सांप्रदायिक शब्द तीन बार हिज्जै करने के बाद भी पढ़ बोल न सकीं। कहीं ऐसा नहीं लगा ये उत्सव में आईं हैं मातमी आवाज़ और मातमी कम्पन उनके पूरे हावभाव देह मुद्रा में  दिखा। 

जिस भवन की नींव हिली हुई होती है उसमें भूकंप आते हैं। कांग्रेस संगठन के पेड कार्य -करता देश में जगह जगह आग लगवा सकते हैं और बाद में राहुल ये कह सकते हैं मैंने तो पहले ही आगाह कर दिया था -भारत धर्मी समाज को के सरकार के इरादे नेक नहीं हैं वह सांप्रदायिक विष बो रही है। 

वर्तमान बीजेपी प्रबंध अपनी सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर ले -आने वाले दिनों में कुछ भी हो सकता है।ये ज़मानती लोग हार को अभी तक भी पचा नहीं पाए हैं ,'नेशनल हेराल्ड' इन्हें घूर रहा है। कल क्या हो इसका कोई निश्चय नहीं।  

कल के चुनावों का नतीजा जो हो लोकतंत्र में वही सर्वोपरि होता है जो जनता का फैसला होता है -

फ़िल वक्त देश में जन- मन की आवाज़ बनी सरकार है जो बहुमत से आई है। भारत धर्मी  समाज की धड़कन बनी हुई है वर्तमान केंद्र सरकार और उसके कारिंदे। 

सन्दर्भ -सामिग्री :

(१ )https://www.youtube.com/watch?v=TFVRv4oGgRw

(२ )

Rahul Gandhi Takes Over As Congress President


(३ )

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें